Monday, March 22, 2010

CELIBRATION OF PALM SUNDAY


आज, इस "द्वितीय रविवार को जुनून का," मसीह के "विजयी के स्मारक," लेकिन गलत समझा, येरुशलाईम, जिस दिन वह पवित्र सप्ताह शुरू होने में प्रवेश होता हैयरूशलेम में यह प्रविष्टि जकारिया 9:9-10 की भविष्यवाणी पूरा के रूप में देखा जाता है:
बहुत ख़ुश हो जाओ, यरूशलेम के सायन, जयजयकार के हे बेटी, हे बेटी: निहारना तेरा राजा तुझ में आ जाएगा, जो अभी और रक्षक: वो गरीब है और सवारी एक गधे पर है, और एक घोड़े का बच्चा एक गधे की बछेड़ा पर. और मैं एप्रैम के, और यरूशलेम के घोड़े, और युद्ध के लिए धनुष रथ को नष्ट कर देगा टूट जाएगा: और वह अन्यजातियों को शांति बात करेगा, और उसकी शक्ति समुद्र समुद्र से किया जाएगा, और नदियों से भी पृथ्वी का अंत करने के लिए.
. इस मास के पहले है हथेलियों, जिसमें शामिल हैं के आशीर्वाद एक Antiphon, Psalms, और इंजील रीडिंगफिर भजन के साथ बारात, जब हम या तो चर्च या बाहर के आसपास के हथेलियों ले, आता है, और फिर जनसंचार, जिसके दौरान वहाँ एक बहुत लंबे समय रीडिंग 3 deacons द्वारा 3 भागों में गाया जाता है की अनुमति मौसम (या पादरी और deacons को जैसे हो सकता है मुकदमा) - इस जुनून की एक लंबी कविता पाठ, मैथ्यू 26:36-75 और मैथ्यू 27:1-60 सहित. एक बहुत लंबे समय जनसंचार के लिए तैयार रहो!

EMAIL ID- jamartin25@gmail.com

No comments: