Monday, March 22, 2010

हथेलियों पेट
(या या विलों शाखाओं, आदि, अगर हथेलियों उपलब्ध नहीं हैं) की बारात में जैतून वापस ओल्ड टैस्टमैंट, जहां यह केवल मंजूर नहीं था, लेकिन भगवान ने ओल्ड टैस्टमैंट धर्म के आधार पर की कमान में रास्ता जाता हैवर्ष के पतन में, फसल, जब लोगों को Tabernacles परमेश्वर के भोज के लिए एकत्र हुए छिछोरापन 23:40 में कहा के बाद:
और तुम तुम से पहले दिन में ले जाएगा खूबसूरत पेड़ का फल है, और खजूर के पेड़ की डालियां, और घने वृक्षों की boughs, और ब्रूक की willows: और तुम अपने परमेश्वर यहोवा से पहले आनन्दित होगा.
फिर हम द्वितीय Machabees 10:6-8 में हथेलियों से पढ़ें:
और वे इस tabernacles की दावत के तरीके के बाद, इससे पहले कि वे जब वे पहाड़ों में थे tabernacles की दावत रखी थी कि लंबे समय नहीं है और जंगली जानवरों की तरह dens में याद कर खुशी से आठ दिन रखा. इसलिए वे अब, उसके लिए है कि उन्हें अपनी जगह सफाई में अच्छी सफलता दिया था boughs और हरे शाखाओं और हथेलियों किया. और वे एक आम क़ानून द्वारा, ordained और डिक्री, कि यहूदियों के सारे देश को उन दिनों हर साल रखना चाहिए.
और Apocalypse के 7 वें अध्याय में, हम देखते हैं कि जो लोग "" जॉन हथेलियों पेट से देखा है सील किया गया:
इस के बाद, मैं, सिंहासन और मेम्ने की दृष्टि में, सफेद कोट पहने के साथ खड़े होने से पहले, सभी जातियों और जनजातियों और लोगों और जीभ का जो कोई आदमी सकता नंबर एक बड़ी भीड़, देखा है और उनके हाथों में हथेलियों. और वे एक ज़ोर की आवाज़ के साथ कह रहे रोया: साल्वेशन हमारे परमेश्वर, जो सिंहासन पर sitteth और मेम्ने करने के लिए.
EMAIL ID- jamartin25@gmail.com

No comments: